ENG | HINDI

देश विदेश में इन नामी स्कूल में पढ़ रहे हैं बॉलीवुड स्टार के बच्चे !

बॉलीवुड स्टार के बच्चों की स्कूल

बॉलीवुड स्टार के बच्चों की स्कूल – देश में कई ऐसे स्कूल हैं जिनके नाम खराब सुविधाओं के लिए पहचाने जाते हैं लेकिन देश में ऐसे भी स्कूल हैं जो अक्सर उनमें पढ़ने वाले बच्चों की वजह से नाम कमा रहे हैं।

यह बच्चें भी वो है जो बड़े होने से पहले ही सुर्खियों में रहते हैं। जहां इनके पेरेंट्स जाते हैं वहा उनके बच्चों को भी लाइमलाइट मिल जाती है। अब समझ ही गये हों कि यहां बॉलीवुड स्टार के रईस बच्चों की बात हो रही है। जिन्हें उनके घर की तरह ही देश-विदेश के ऐसे स्कूल में शिक्षा मिलने का अवसर मिल रहा है जो लगभग हर सुविधा से लैस है।

तो चलिए एक नज़र डालते हैं बॉलीवुड स्टार के बच्चों की स्कूल पर – उन स्कूलों के नाम पर जहां बॉलीवुड स्टार के बच्चें पढ़ रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार के बच्चों की स्कूल –

१ – शाहरुख खान

शाह रुख खान का तीन बच्चे हैं और तीनों पिता के समान पॉपुलर हो गये हैं। फिलहाल किंग खान की बेटी सुहाना धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही है। साथ ही शाह रुख का बड़ा बेटा आर्यन लंदन यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएट हुआ है। और अब्रराम भी बहन सुनाना के साथ धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रहे हैं।

२ – अक्षय कुमार

खिलाड़ी अक्षय कुमार के दो बच्चे हैं। दोनों ही अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना के जैसे चार्मिंग दिखते हैं। इन दोनों का बड़ा बेटा आरव, साउथ ईस्ट एशिया के नाम स्कूल यूनाइटिड वर्ल्ड कॉलेज में पढ़ता है तो छोटी बेटी नितारा इन दिनों मम्मी ट्विंकल के साथ पेंटिग करने में बिजी दिखती है।

३ – ऐश्वर्या राय

ऐश्वर्या राय बच्चन व अभिषेक बच्चन की आराध्या मुंबई में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ती हैं। हाल ही में हुए एक इवेंट में आराध्या को अपने मम्मी-पापा के साथ देखा गया।

बॉलीवुड स्टार के बच्चों की स्कूल

४ – ऋतिक रोशन

अक्सर ऋतिक रोशन अपने दोनों बच्चों रेहान और रिदान रोशन के साथ हॉलीडे में नज़र आते हैं। हाल ही में ऋतिक को अपने दोनों बच्चों के साथ देखा गया। यह दोनों ऋतिक रोशन की पहली पत्नी सुजैन खान के बच्चे हैं मगर यह दोनों की परवरिश में समझौता नहीं करते हैं। दोनों के बच्चें मुंबई में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कलू में पढ़ रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार के बच्चों की स्कूल

५ – श्रीदेवी कपूर

श्रीदेवी की एक बेटी जाह्नवी कपूर इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए चर्चा में हैं। तो छोटी बेटी खुशी भी मीडिया में मां श्रीदेवी के साथ स्पॉर्ट होती है। दोनों ही मुंबई के धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कलू में पढ़ाई कर रहे हैं।

बॉलीवुड स्टार के बच्चों की स्कूल

६ – आमिर खान

आमिर खान की बेटी इरा खान और आज़ाद खान भी मुंबई में धीरुभाई अंबानी इंटरनेशनल स्कूल में पढ़ रही है।

बॉलीवुड स्टार के बच्चों की स्कूल

ये है बॉलीवुड स्टार के बच्चों की स्कूल – तो आप देख सकते हैं कि बॉलीवुड स्टार किड्स देश के उन हाई प्रोफाइल स्कूल में पढ़ रहे हैं। जहां पर एडमिशन मिलना हर किसी के लिए आसान नहीं है ।