ENG | HINDI

ये 5 नाम वाली लड़कियों की नाक पर रहता है गुस्सा, दूर ही रहने में है भलाई

लड़कियों का गुस्सा

लड़कियों का गुस्सा – हर इंसान का स्वभाव एक जैसा नहीं होता, किसी को तुरंत गुस्सा आ जाता है तो कई मुश्किल हालातों में भी मुस्कुराता रहता है.

कहने को तो नाम में कुछ नहीं रखा होता है, लेकिन ज्योतिष शास्त्र की माने तो राशि के नाम का इंसान के स्वभाव पर बहुत असर पड़ता है. साथ ही व्यक्ति के पुकारे जाने वाले नाम का भी उसकी पर्सनैलिटी पर असर पड़ता है.

ज्योतिष शास्त्र के मुताबिक, किसी भी इंसान के नाम के पहले अक्षर का खास महत्व होता है इस पहले अक्षर से उसके जीवन में आने वाले सुख और दुःख जुड़े होते है. इतना ही नहीं इससे ये भी पता चलता है कि वो व्यक्ति कितना गुस्सैल है.

यहां हम आपको उन 5 अक्षरों के बारे में बता रहे हैं जिससे शुरु होने वाले नामों की लड़कियां बहुत गुस्से वाली होती हैं.

लड़कियों का गुस्सा –

‘बी’ नाम वाली लड़कियों का गुस्सा

जिस लड़की का नाम बी से शुरू होता है वह लडकियां दिल की तो साफ होती है, लेकिन किसी भी गलत बात को ये लडकियां बर्दाश्त नहीं कर सकती है उन्हें बहुत ही जल्दी गुस्सा आ जाता है. यही नहीं गुस्से में इस नाम वाली लडकियां खुद पर काबू नहीं कर पाती है और सामने वाले को कुछ भी बोल सकता हैं.

‘पी’ नाम वाली लड़कियों का गुस्सा

इस नाम वाली लडकियां या तो खूब बोलती है या फिर एक दम शांत रहती है. ये अपनी ही दुनिया में खुश रहना जानती है इन्हे दुनियादारी से ज्यादा मतलब नहीं होता है. ख़ास बात यह है कि इस नाम वाली लड़कियां दूसरों पर गुस्सा करने की बजाय खुद पर ज्यादा गुस्सा करती है और गुस्से में खुद को ही नुकसान पहुंचा लेती हैं.

आर नाम वाली लड़कियों का गुस्सा

इस नाम वाली लडकियां दिखने में बेहद ही खूबसूरत होती है. इनका दिमाग भी काफी तेज होता है ये किसी को भी अपनी और बड़ी आसानी से आकर्षित कर लेती है. इनकी सबसे बड़ी कमजोरी इनका गुस्सा होता है. खास बात यह है कि ये गुस्सा और प्यार दोनों ही अच्छे से जाताना जानती है.

एस नाम वाली लड़कियों का गुस्सा

इस नाम की लड़कियों का स्वभाव बहुत अच्छा होता है यह कभी किसी को धोखा नहीं देती है। हालांकि इनकी दुश्मनी बहुत बुरी होती है, ये दिखने में बहुत ही नेक सूरत की होती है लेकिन इनका गुस्सा हमेशा सातवें आसमान पर रहता है.

एल नाम वाली लड़कियों का गुस्सा

इस नाम वाली लडकियां कभी ऐसा कोई काम करना पसंद नहीं करती जिससे उनकी छवि ख़राब होती है. ये दिल की बहुत ही अच्छी होती है लेकिन इनका गुस्सा इनकी सबसे बड़ी कमजोरी होती है.

अगर आपकी गर्लफ्रेंड का नाम भी इन 5 में से किसी अक्षर से शुरू होता है, तो ज़रा सभंलकर रहिएगा, पता नहीं कब और कहां उनका गुस्सा आप पर ही फूड पड़े.